-->
Noida News : मूलभूत जन सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं लोग कोई नहीं है सुनने वाला, नाराज लोगों ने BJP MLA के कार्यालय पर किया प्रदर्शन

Noida News : मूलभूत जन सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं लोग कोई नहीं है सुनने वाला, नाराज लोगों ने BJP MLA के कार्यालय पर किया प्रदर्शन

नोएडा,  प्राधिकरण की उपेक्षा के चलते गांव व गांव की विस्तारित आबादियों/ कालोनियों में बिजली, पानी, सीवर, नाली, सड़क जैसी मूलभूत जन सुविधाओं के लिए लोग परेशान हैं, गांव में ना तो प्रधान है ना जिला पंचायत है ले देकर जनप्रतिनिधि के रूप में एक विधायक है जिसे गांव/ कालोनी व मजदूर बस्तियों के गरीब लोगों की कोई चिंता ही नहीं है वे ना तो अपने क्षेत्र के गांव/ कालोनियों में जनता का हाल जानने जाते हैं और ना ही क्षेत्र की जनता से अपने कार्यालय में भी नहीं मिलते हैं।
 ग्रामीण विकास समिति के माध्यम से पूर्व सूचनानुसार 24 अक्टूबर 2021 को क्षेत्र के सैकड़ों लोग विधायक कार्यालय पहुंचे तो विधायक जी अपने कार्यालय से गायब मिले।
गुस्साए लोगों ने सीटू जिलाध्यक्ष व ग्रामीण विकास समिति के संयोजक- गंगेश्वर दत्त शर्मा, समिति के अध्यक्ष- वशिष्ठ मिश्रा, वरिष्ठ नेता- राजेश दुबे, राजा पारचा, नरेंद्र पांडे, चंदा बेगम, राहुल, अमित शर्मा, जुबेर, जसवंत रामस्वारथ आदि के नेतृत्व में विधायक कार्यालय पर जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। थाना प्रभारी सेक्टर- 20, नोएडा व विधायक के पीआरओ द्वारा दो-तीन दिन के अंदर विधायक के साथ बैठक करवाने के आश्वासन के बाद उन्हें माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, जिलाधिकारी गौतम बुध नगर, नोएडा प्राधिकरण के मुख्यकार्यपालक अधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा। जिसमें मांग किया गया है की गांव सोरखा जहीदाबाद सेक्टर- 115, नोएडा शंकर द्वार/ शंभू दयाल स्कूल के पास बसी आबादी/ कॉलोनी में बिजली व सीवर लाइन के अधूरे कार्य को पूरा कर गंदे पानी की निकासी हेतु नाली व सड़क का निर्माण शीघ्र कराया जाए, साथ ही पीने योग्य पानी की भी व्यवस्था कराई जाए। दूसरी मांग नोएडा को डूब क्षेत्र मुक्त घोषित कर हिंडन नदी पुस्ता के साथ-साथ बसी आबादियों/ कालोनियों में सरकारी खर्चे/ योजनाओं के तहत विद्युतीकरण का कार्य शुरू कराया जाए साथ ही उक्त कालोनियों का सर्वे कराकर सीवर, नाली, पानी सड़क आदि मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए। 
ज्ञापन में चेतावनी भी दी गई है कि यदि समस्याओं/ मांगों के समाधान की प्रक्रिया शुरू नहीं की गई तो 25 नवंबर 2021 को शहर का चक्का जाम हड़ताल कर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर- 6, नोएडा पर बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा साथ ही स्थानीय लोगों ने विधायक पीआरओ एवं एसएचओ महोदय सेक्टर-, 20, नोएडा को साफ बता दिया कि यदि तीन-चार दिन के अंदर विधायक संग बैठक नहीं कराई गई तो वे अगले रविवार 31 अक्टूबर 2021 को फिर विधायक कार्यालय पर बड़ी संख्या में पहुंचेंगे और जब तक विधायक जी जनता के बीच आकर बातचीत नहीं करेंगे तब तक वे उनके कार्यालय पर धरना देकर बैठ जाएंगे।

0 Response to "Noida News : मूलभूत जन सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं लोग कोई नहीं है सुनने वाला, नाराज लोगों ने BJP MLA के कार्यालय पर किया प्रदर्शन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article