-->
Noida News : जन सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग को लेकर BJP MLA के कार्यालय पर जनता का जन मार्च

Noida News : जन सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग को लेकर BJP MLA के कार्यालय पर जनता का जन मार्च

 नोएडा, गांव व गांव की विस्तारित आबादियों/ कॉलोनियों में बिजली, पानी, सीवर, सड़क, स्वास्थ्य आदि मूलभूत जन सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग को लेकर ग्रामीण विकास समिति ने 24 अक्टूबर 2021 को दोपहर 12:00 बजे क्षेत्रीय विधायक माननीय पंकज सिंह के कार्यालय सेक्टर- 26, नोएडा पर जनता का जन मार्च कार्यक्रम करके उन्हें समस्याओं के समाधान हेतु पुनः ज्ञापन दिए जाने का निर्णय लिया है। 
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए ग्रामीण विकास समिति के संयोजक गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि गांव सोरखा जहीदाबाद सेक्टर- 115, नोएडा शंकर द्वार/ शंभू दयाल स्कूल के पास बसी आबादी कॉलोनी में सीवर, नाली, सड़क आदि मूलभूत जन सुविधाएं नहीं होने के चलते स्थानीय नागरिक भारी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। ऐसी ही स्थिति अन्य गांवों की भी है।
 साथ ही उन्होंने बताया कि कई बार आश्वासन दिए जाने के बाद भी हिंडन नदी पुस्ता के साथ-साथ बसी दर्जनों कालोनियों में अभी तक विद्युतीकरण का कार्य शुरू नहीं हुआ है और आज भी 50,000 से अधिक परिवार बिजली की सुविधा से वंचित है जो नोएडा जैसे आधुनिक शहर में बिना बिजली के रहना किसी अभिशाप से कम नहीं है। उपरोक्त मुद्दों पर ही 24 अक्टूबर 2021 को क्षेत्र की जनता विधायक कार्यालय पर जनता का जन मार्च कार्यक्रम के माध्यम से विधायक को ज्ञापन दिया जाएगा।

0 Response to "Noida News : जन सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग को लेकर BJP MLA के कार्यालय पर जनता का जन मार्च"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article