-->
Noida Breaking News : प्रकाश होण्डा कर्मी के वाहन से घायल व्यक्ति को आर्थिक मदद दिलवाने के लिए सीटू का प्रदर्शन

Noida Breaking News : प्रकाश होण्डा कर्मी के वाहन से घायल व्यक्ति को आर्थिक मदद दिलवाने के लिए सीटू का प्रदर्शन

 नोएडा, प्रकाश होंडा डी- 2, सेक्टर- 10, नोएडा एजेंसी के कर्मचारी द्वारा संस्थान की नई बाइक से ट्रायल लेते समय लापरवाही पूर्ण तरीके से गाड़ी चलाते हुए 05 अक्टूबर 2021 को सेक्टर- 10, झुग्गी बस्ती निवासी राजकुमार जो अपने घर से सेक्टर- 11, राशन लेने जा रहा था रास्ते में डी- 216, सेक्टर- 10, चौराहे के पास टक्कर मारकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया।
 उक्त घटना से राजकुमार को गंभीर चोट आई और इलाज कराने में डेढ़ लाख रुपया से अधिक का खर्चा आया और अभी तक अस्पताल में इलाज जारी है, तथा पीड़ित कई माह तक आगे भी रोजगार नहीं कर सकता है।
 पीड़ित परिवार ने प्रकाश होडा एजेंसी के प्रबंधकों से आर्थिक मदद मांगी लेकिन उन्होंने उन्हें नहीं दिया। मजबूर होकर पीड़ित परिवार ने सीटू के बैनर तले प्रकाश होंडा एजेंसी पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के माध्यम से होंडा एजेंसी के प्रबंधकों को सीटू ने ज्ञापन देकर पीड़ित व्यक्ति राजकुमार को क्षतिपूर्ति व इलाज में हुए खर्च का भुगतान करने की मांग की गई। प्रकाश होंडा  एजेंसी के प्रबंधकों ने 2 दिन के अंदर उक्त मसले पर आपसी समझौता करने के दिए गए आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया। 
सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति को प्रकाश होंडा एजेंसी द्वारा मदद नहीं दी गई तो पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सीटू के बैनर तले पीड़ित का परिवार अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर देगा जिसकी संपूर्ण जवाबदेही संस्थान के प्रबंधकों की होगी। 
प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व सीटू नेता भरत डेंजर, गंगेश्वर दत्त शर्मा, लता सिंह, जनवादी महिला समिति की नेता चंदा बेगम, बसंती आदि ने किया।

0 Response to "Noida Breaking News : प्रकाश होण्डा कर्मी के वाहन से घायल व्यक्ति को आर्थिक मदद दिलवाने के लिए सीटू का प्रदर्शन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article