-->
Noida BJP MLA : सोरखा गांव के लोगो ने नोएडा विधायक के कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

Noida BJP MLA : सोरखा गांव के लोगो ने नोएडा विधायक के कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

 नोएडा, नाली, सीवर, सड़क बनवाने व पीने योग्य पानी की व्यवस्था करवाने की मांग को लेकर सोरखा जहीदाबाद (शंकर दुवार के पास) नोएडा के स्थानीय नागरिकों ने 03 अक्टूबर 2021 को नोएडा के भाजपा विधायक पंकज सिंह के कार्यालय सेक्टर- 26, नोएडा पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया।
 विधायक जी की अनुपस्थिति में उनके पीआरओ ने ज्ञापन लिया और उन्होंने विधायक और नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों से बातचीत कर बताया कि नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी कल उक्त जगह का मौका मुआयना करेंगे और जल्द समस्या का समाधान कराने का प्रयास किया जाएगा।
 प्रदर्शनकारियों की ओर से सीटू जिलाध्यक्ष व ग्रामीण विकास समिति के संयोजक गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि स्थानीय नागरिक कई बार विधायक जी व नोएडा प्राधिकरण को उक्त संबंध में ज्ञापन दे चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्य नहीं शुरू नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि रास्ते में पानी भरा रहता है जिसके कारण लोगों को आने जाने में बड़ी दिक्कत होती है तथा बच्चे बुजुर्ग कई बार फिसल कर गिरकर चोटिल हो जातें हैं, तथा ऐसी कई घटनाएं हो गई है। जनप्रतिनिधि होने के नाते विधायक जी की संवैधानिक जिम्मेदारी है कि स्थानीय समस्याओं का समाधान कराएं।
 साथ ही उन्होंने कहा कि नाली, सीवर, सड़क आदि का कार्य शीघ्र शुरू नहीं हुआ तो रविवार को गांव में पंचायत कर संघर्ष को तेज करने की रणनीति तय की जाएगी।

0 Response to "Noida BJP MLA : सोरखा गांव के लोगो ने नोएडा विधायक के कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article