-->
Kisan Sabha Noida :  अखिल भारतीय किसान सभा गौतम बुध नगर के नेताओं ने आबादियों की लीज बैक के संबंध में शीघ्र रिपोर्ट भेजने हेतु DM को ज्ञापन सौंपा

Kisan Sabha Noida : अखिल भारतीय किसान सभा गौतम बुध नगर के नेताओं ने आबादियों की लीज बैक के संबंध में शीघ्र रिपोर्ट भेजने हेतु DM को ज्ञापन सौंपा

 ग्रेटर नोएडा, आबादियों की लीजबैक के संबंध में डॉ अरूणवीर की अध्यक्षता में गठित जांच कमेटी ने अपनी रिपोर्ट 6 जनवरी 2021 को शासन को प्रेषित की थी। रिपोर्ट शासन के स्तर पर मंजूरी हेतु काफी समय तक लंबित रही 22 सितंबर को दैनिक जागरण के एक्सपो मार्ट में आयोजित कार्यक्रम में किसान सभा के प्रवक्ता डॉ रुपेश वर्मा ने लीजबैक के संबंध में माननीय मुख्यमंत्री से प्रश्न पूछने के उपरांत त्वरित कार्रवाई हुई। 
 जांच रिपोर्ट मंजूर होकर शासनादेश प्राधिकरण को जारी हो गया आबादी के कुल 2193 प्रकरणों में से 1451 प्रकरणों में लीज बैक हेतु निर्देश दे दिए गए हैं बाकी प्रकरणों में डीएम के माध्यम से किसानों के पुश्तैनी के पुश्तैनी होने की रिपोर्ट शासन को प्रेषित की जानी है। शासनादेश के अनुसार डीएम को 15 दिन में यह रिपोर्ट भेजनी थी परंतु 1 महीने से अधिक का समय गुजरने के बावजूद डीएम के स्तर से रिपोर्ट नहीं भेजी गई है। इसलिए किसान सभा के कार्यकर्ता आज डीएम से मिले एवं मिलकर उनसे 752 प्रकरणों में शासन को रिपोर्ट भेजने का ज्ञापन दिया। ज्ञापन एसडीएम सदर संजय सिंह ने प्राप्त किया ज्ञापन के उपरांत डीएम से मुलाकात हुई डीएम ने शीघ्र कार्रवाई कर रिपोर्ट भेजने का आश्वासन दिया ज्ञापन देने एवं डीएम से मुलाकात में किसान सभा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र भाटी, महासचिव हरेंद्र खारी, उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह नागर, प्रवक्ता डॉ रुपेश वर्मा सदस्य जमालुद्दीन उपस्थित रहे।

0 Response to "Kisan Sabha Noida : अखिल भारतीय किसान सभा गौतम बुध नगर के नेताओं ने आबादियों की लीज बैक के संबंध में शीघ्र रिपोर्ट भेजने हेतु DM को ज्ञापन सौंपा"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article