-->
Kisan Andolan Varanasi : लखीमपुर खीरी कांड में दिवंगत किसानों को दी गई श्रद्धांजलि,केंद्रीय राज्यमंत्री को बर्खास्त और आरोपी बेटे को जल्द सजा देने की माँग

Kisan Andolan Varanasi : लखीमपुर खीरी कांड में दिवंगत किसानों को दी गई श्रद्धांजलि,केंद्रीय राज्यमंत्री को बर्खास्त और आरोपी बेटे को जल्द सजा देने की माँग

 वाराणसी: मिर्जामुराद पूर्वांचल किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने लखीमपुर खीरी कांड में दिवंगत किसानों को मेहदीगंज स्थित अंबेडकर प्रतिमा पर कैंडल जला श्रद्धांजलि दी। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। इसके बाद रखौना स्थित बरम बाबा मंदिर पर प्रार्थना सभा आयोजन किया गया।
 पूर्वांचल किसान यूनियन के अध्यक्ष योगीराज सिंह पटेल ने कहा कि इस घटना ने पूरे देश को आंसू बहाने पर विवश कर दिया है। सरकार को राजनीति से हटकर उचित कदम उठाना होगा। सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने कानून व्यवस्था को ध्वस्त बताया। गृह राज्य मंत्री को पद से बर्खास्त और आरोपी बेटे को जल्द सजा देने की मांग की।
 मेहदीगंज में श्रद्धांजलि सभा के बाद पूर्वांचल किसान यूनियन के नेतृत्व में गाँव बचाओ संघर्ष समिति रखौना के कार्यकर्ताओं ने रखौना स्थित बरम बाबा मंदिर धार्मिक स्थल पर प्रार्थना सभा कर शोक संवेदना व्यक्त की। इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता, योगीराज सिंह पटेल, सुरेश राठौर, ओमप्रकाश सिंह, गणेश शर्मा, सेवालाल, राहुल पटेल अजय पटेल, सामू पटेल, शंकर दादा, मन्नुलाल, राजू यादव, नरेंद्र कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

0 Response to "Kisan Andolan Varanasi : लखीमपुर खीरी कांड में दिवंगत किसानों को दी गई श्रद्धांजलि,केंद्रीय राज्यमंत्री को बर्खास्त और आरोपी बेटे को जल्द सजा देने की माँग"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article