-->
Indian Army : जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकी मुठभेड़ में पांच जवान शहीद, सेना ने आतंकियों को किया  ढेर

Indian Army : जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकी मुठभेड़ में पांच जवान शहीद, सेना ने आतंकियों को किया ढेर

 श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के एक अफसर समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, पीर पंजाल रेंज में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी था। इसी दौरान एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर और 4 जवान शहीद हुए।
 इधर, जम्मू-कश्मीर के ही पुंछ में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सोमवार सुबह एनकाउंटर हुआ। पीआरओ ने बताया, डिफेंस खुफिया इनपुट मिलने पर सुरक्षाबलों ने पुंछ के सूरनकोट इलाके में डेरा की गली से सटे गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया था, इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह मुठभेड़ हुई।

अनंतनाग और बांदीपोरा में 2 में 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया। मारे गए आतंकी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई है। वह आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि डार बांदीपोरा के शाहगुंड में हाल में हुई नागरिकों की हत्या में शामिल था। अनंतनाग में भी सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है।

0 Response to "Indian Army : जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकी मुठभेड़ में पांच जवान शहीद, सेना ने आतंकियों को किया ढेर"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article