-->
Gurjar Pratihar Samrat Mihir Bhoj : गुर्जर शब्द पर पेंट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए भारतीय गुर्जर परिषद ने की लिखित शिकायत

Gurjar Pratihar Samrat Mihir Bhoj : गुर्जर शब्द पर पेंट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए भारतीय गुर्जर परिषद ने की लिखित शिकायत

 ग्रेटर नोएडा, दादरी में गुर्जर प्रतिहार सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा के शिलापट पर लिखे गुर्जर शब्द पर काला पेंट करने के मामले में केस दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत की गई है। भारतीय गुर्जर परिषद के पदाधिकारियों ने सोमवार को डीसीपी मुख्यालय में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
 अखिल भारतीय गुर्जर परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रविंद्र भाटी ने बताया कि,  21 सितंबर की रात में पुलिस का पहरा होते हुए कुछ असामाजिक तत्वों ने गुर्जर साम्राट मिहिर भोज जी के नाम पर कालिख़ पोत कर गुर्जर शब्द हटा दिया था, जिससे पूरे देशवासियों की भावनाएं आहत हुई है और लोगो मे इस घटना के प्रति आक्रोश है। रात के अंधेरे में ऐसा कृत्य करना बहुत निंदनीय है। वहां सीसीटीवी कैमरा भी मौजूद है, संविधान में सबको बराबर के अधिकार दिए गए हैं अतः उन लोगों के खिलाफ एफआईआर की जाए।  गुर्जर शब्द पर कालिख पोतने के विरोध में 26 सितंबर को गुर्जर समाज नेे एक महापंचायत की, इस पंचायत में हजारों की संख्या में लोग पहुँचे, जिनके साथ पुलिस ने गाली गलौच की, जिनकी विडियो भी हमने अधिकारियों को दी है और उन पर भी कार्यवाही की माँग की है।
 कानूनी लड़ाई के लिए अधिवक्ताओं का पैनल भी बनाया गया है। तहरीर देते समय गौरव नागर अध्यक्ष बार एसोसिएशन जिला कलेक्ट्रेट, संजय नागर, विनीत भाटी, डॉ रुपेश वर्मा, विपिन भाटी एडवोकेट, वीरपाल भाटी एडवोकेट, आशीष मावी एडवोकेट,  एमएस आर्य एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट आदि लोग मौजूद रहे।

 

0 Response to "Gurjar Pratihar Samrat Mihir Bhoj : गुर्जर शब्द पर पेंट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए भारतीय गुर्जर परिषद ने की लिखित शिकायत"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article