-->
Gurjar Pratihar Samrat Mihir Bhoj :  राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति की पंचायत में प्रस्ताव पारित, भाजपा का चुनाव में करेंगे बहिष्कार

Gurjar Pratihar Samrat Mihir Bhoj : राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति की पंचायत में प्रस्ताव पारित, भाजपा का चुनाव में करेंगे बहिष्कार

 नोएडा,ग्रेटर नोएडा स्थित अखिल भारतीय गुर्जर संस्कृति शोध संस्थान में राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति की प्रथम बैठक आयोजित की गयी। जिसमे गुर्जर समाज के विभिन्न राज्यों उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली,उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश आदि से आये लोगो ने भाग लिया ।
कार्यक्रम की शुरुआत गुर्जर-प्रतिहार सम्राट मिहिरभोज, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर हुई।
 कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए राजकुमार भाटी ने कहाँ कि कुछ लोग इस कार्यक्रम को राजनैतिक पार्टियों का बता रहे है ऐसा बिल्कुल नही है, इस मंच पर विभिन्न पार्टियों से जुड़े गुर्जर समाज के लोग है और समाज के हुए अपमान के कारण एकत्रित हुए है। 
 इसके बाद सभी वक्ताओ को आगे की रणनीति बनाने के लिये सुझाव देने के लिये आमंत्रित किया गया। वक्ताओं ने अपने-अपने सुझाव सभी के सामने रखे, जिन्हें नोट किया गया।
 अतः में सर्वसम्मति से राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति की पंचायत में मुख्य रूप से 5 प्रस्ताव पारित किए गए-
1. 100-100 लोगो की कमेटी का गठन देश स्तर, प्रदेश स्तर,जिला स्तर व ग्राम स्तर पर किया जायेगा।
2. 31 अक्टूबर से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के गुर्जर नेता, जो इस प्रकरण में शामिल हैं  समाज से माफी मांगे और जेवर एयरपोर्ट का नाम गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के नाम पर रखा जाए। साथ ही जिन साथियों पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं मुकदमे वापिस हो।
3. पूरा गुर्जर समाज आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेताओ का उत्तर प्रदेश में  बहिष्कार करेगा।
4. ग्वालियर में चल रहे आंदोलन को राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति अपना पूर्ण समर्थन देती है।
5. गांव-गांव में गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के बोर्ड लगाए जाएं।

0 Response to "Gurjar Pratihar Samrat Mihir Bhoj : राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति की पंचायत में प्रस्ताव पारित, भाजपा का चुनाव में करेंगे बहिष्कार"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article