-->
Greater Noida Breaking News : महागुन बिल्डर का पुतला फूंक, फ्लैट खरीदारों ने की आर पार की लड़ाई की शुरुआत

Greater Noida Breaking News : महागुन बिल्डर का पुतला फूंक, फ्लैट खरीदारों ने की आर पार की लड़ाई की शुरुआत

 ग्रेटर नोएडा, मिगसन ग्रीन मेनशन सोसायटी, सूरजपुर, साइट सी, गौतम बुद्ध नगर के सैकड़ों फ्लैट खरीदार सालों से फ्लैट की रजिस्ट्री कराने के लिए आंदोलनरत हैं लेकिन उनकी न तो रजिस्ट्री हो रही है ना ही किसी भी अधिकारी द्वारा इनकी समस्याओं के निराकरण के लिए कोई भी कार्रवाई हो रही है। 
 आम आदमी पार्टी द्वारा इन खरीदारों से मिलकर समस्या के बारे में बात हुई खरीदारों ने बताया कि कि फ्लैट की रजिस्ट्री कई साल से पेंडिंग में है बिल्डर हमारी मांगों को कभी भी ध्यान नहीं देता है।
 इस अवसर पर सांकेतिक रूप से बिल्डर का पुतला फूंका गया और रणनीति तैयार की गई कि जिलाधिकारी कार्यालय पर एक बड़ा धरना प्रदर्शन आम आदमी पार्टी के सहयोग से किया जाएगा। समस्याओं का निराकरण जल्द ना हुआ तो आम आदमी पार्टी इसके खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी इस अवसर पर दादरी विधानसभा प्रत्याशी संजय राणा जी ने कहा कि अब होगी आर पार की लड़ाई इसमें अगर हमें जेल भरो आंदोलन करना पड़ेगा तो हम जेल भरो आंदोलन करेंगे और संबंधित अधिकारियों को जेल भिजवाएंगे खरीदारों को उनका फ्लैट की रजिस्ट्री करवाई जाएगी। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी प्रत्याशी संजय राणा,प्रवक्ता प्रो ऐ के सिंह, जिला उपाध्यक्ष अनिल चेची, यूथ विंग अध्यक्ष राहुल सेठ, नवीन राठौर, डॉ अंकुर अग्रवाल, सीबी यादव, सुशील शर्मा, विक्रांत चौधरी, ममता तिवारी सहित सैकड़ों फ्लैट खरीदा उपस्थित रहे।

0 Response to "Greater Noida Breaking News : महागुन बिल्डर का पुतला फूंक, फ्लैट खरीदारों ने की आर पार की लड़ाई की शुरुआत"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article