-->
Dadri Vidhansabha Breaking News : बसपा ने किसान नेता मनवीर भाटी को दादरी विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया

Dadri Vidhansabha Breaking News : बसपा ने किसान नेता मनवीर भाटी को दादरी विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया

 दादरी , बसपा सुप्रीमो बहन कु0 मायावती के गाँव बादलपुर में आयोजित बसपा की जनसभा मे पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईस ने किसान नेता मनवीर भाटी बिसरख को विधानसभा का प्रत्याशी घोषित कर दिया है।
  पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने कहा कि, आज वही 21 अक्टूबर है जिस दिन 2011 में बहन जी ने सभी किसानों को अधिग्रहण से बाद 10 प्रतिशत विकसित प्लॉट देने की घोषणा की थी। मैं खुद किसान का बेटा हूँ, किसान का दर्द जानता हूँ । इस बार आपको दादरी विधानसभा से किसान के बेटे को चुन कर विधानसभा भेजना है। बहन जी के द्वारा दादरी से एक किसान के बेटे मनवीर भाटी को विधानसभा प्रत्याशी/प्रभारी बनाया गया है। लोगो से अपील करते हुए प्रदेश प्रभारी ने कहा कि मनवीर भाटी को आप अपने भाई के रूप में, बेटे के रूप में व अपने साथी के रूप दादरी विधानसभा से जीता कर भेजे, ताकि बसपा का एक किसान के बेटे को प्रत्याशी बनाना सफल सिद्ध हो। 
 प्रत्याशी बनाये जाने पर मनवीर भाटी ने कहा कि, मै किसान का बेटा हूँ कोई नेता नही हूँ। हम मिलकर किसान के हक़ की लडाई लड़ते रहे है। जो काम बहन जी ने हमारे क्षेत्र के लिये किये है वो किसी ने नही किये है और न ही कोई कर सकता है। बहन जी के कार्यकाल में किसानों, नौजवानों, मजदूरों , भूमिहीनों के लिए जितने कार्य हुए, दूसरी सरकारों ने उन्हें रोक दिया या बदल दिया। हम उन्हें लागू कराने के लिये लड़ते रहे। 
 मै मा. बहन कु. मायावती जी का, पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईन जी का, समस्त बसपा संगठन का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने मुझे एक किसान के बेटा को सम्मान दिया , मैं पार्टी व क्षेत्र के लोगो के विश्वास पर खरा उतरने के लिए जी जान लगा दूँगा।
 बसपा ने गौतम बुद्ध नगर की जेवर विधानसभा से एड. नरेन्द्र भाटी डाढ़ा को भी प्रत्याशी घोषित किया हुआ है।

0 Response to "Dadri Vidhansabha Breaking News : बसपा ने किसान नेता मनवीर भाटी को दादरी विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article