-->
CITU Noida Breaking : सीटू जिला सचिव मंडल की बैठक में जिला सचिव को सीटू से किया गया निष्कासित

CITU Noida Breaking : सीटू जिला सचिव मंडल की बैठक में जिला सचिव को सीटू से किया गया निष्कासित

  नोएडा, 20 अक्टूबर 2021 को सीटू गौतम बुध नगर जिला सचिव मंडल की बैठक जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा की अध्यक्षता में सीटू कार्यालय भंगेल पर हुई। बैठक में सीटू जिला सचिव विनोद कुमार द्वारा संगठन के नीति व सिद्धांतों के खिलाफ कार्य करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें सीटू जिला सचिव के पद से हटाते हुए उन्हें संगठन से निष्कासित करने का सर्वसम्मति से फैसला लिया गया। साथ ही बिशनपुरा सेक्टर- 58, नोएडा के क्षेत्रीय कार्यालय को भी बंद करने का निर्णय लिया गया।
 बैठक के बाद सीटू जिला महासचिव रामसागर ने सार्वजनिक सूचनार्थ/ प्रेस को जारी बयान में कहा गया कि विनोद कुमार को अनुशासनहीनता के कारण सीटू से निष्कासित कर दिया गया है। इसलिए उनके द्वारा किए गए किसी भी प्रकार के क्रियाकलापों के लिए सीटू संगठन अब जिम्मेदार नहीं होगा। साथ ही उन्होंने बताया कि बिशनपुरा सेक्टर- 58, नोएडा फेस-3 सीटू के क्षेत्रीय कार्यालय को भी बंद कर दिया गया है। जिस किसी भी श्रमिक या व्यक्ति को सीटू के माध्यम से अपना कार्य/कार्यवाही करवानी है वे सीटू जिला कार्यालय नियर ए-2, सेक्टर- 8 नोएडा पर संपर्क कर सकते हैं/कार्यवाही करवा सकते हैं।
बैठक में मजदूरों किसानों एवं आम जनता के जन मुद्दों पर 25 नवंबर 2021 को जिले का चक्का जाम हड़ताल एवं हड़ताल की तैयारी के लिए व्यापक जन अभियान चलाने का निर्णय लिया गया।

0 Response to "CITU Noida Breaking : सीटू जिला सचिव मंडल की बैठक में जिला सचिव को सीटू से किया गया निष्कासित"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article