-->
Aasha Trust Varanasi : आशा ट्रस्ट ने बांटा स्कूल के बच्चों को पोषक आहार किट्स व कॉपी-क़लम, प्राथमिक स्कूल में पोषक आहार पा खिल उठे बच्चों के चेहरे

Aasha Trust Varanasi : आशा ट्रस्ट ने बांटा स्कूल के बच्चों को पोषक आहार किट्स व कॉपी-क़लम, प्राथमिक स्कूल में पोषक आहार पा खिल उठे बच्चों के चेहरे

 वाराणसी। जन्सा ‘कुपोषण और महामारी के ख़िलाफ़ जंग’ अभियान के तहत आशा ट्रस्ट के द्वारा बुधवार को हरसोस स्थित प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को पौष्टिक आहार किट का व कापी कलम वितरित किया गया।
मनरेगा मज़दूर यूनियन के संयोजक सुरेश राठौर ने बताया कि इस पोषक सामग्री किट में गरीब बच्चों को सर्वे अनुसार कमजोर बच्चों के लिए पर्याप्त मात्रा में बार्न विटा, दूध पावडर, मूंगफली, चना, सोयाबीन का पैकेट पौष्टिक आहार सहित कापी, पेंसिल, रबर और कटर वितरित किया जा रहा है ताकि कमजोर बच्चों में खाद्य पदार्थों की कमी की वजह से कोई शारीरिक अक्षमता या कमजोरी न आए और बच्चे कुपोषण का शिकार न बनें।
 ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ओमप्रकाश सिंह पटेल ने कहा कि बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए बच्चों, शिक्षको और अभिभावकों को जागरूक करने के साथ ही हितग्राहियों को कोविड महामारी संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कराने को भी प्रेरित भी किया जा रहा हैं तथा कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के उपाय भी बताए जा रहे है। इस अवसर पर सुरेश राठौर, मुस्तफा, प्रधान प्रतिनिधि ओमप्रकाश पटेल, हेड मास्टर श्यामलाल वर्मा, अवधेश सिंह, आनंद कुमार ,श्वेता जायसवाल, रितुपर्णा, मिना जायसवाल, सौम्या सिंह, निशा, शिमला,श्यामा, यशवर्धन, अनन्त कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

0 Response to "Aasha Trust Varanasi : आशा ट्रस्ट ने बांटा स्कूल के बच्चों को पोषक आहार किट्स व कॉपी-क़लम, प्राथमिक स्कूल में पोषक आहार पा खिल उठे बच्चों के चेहरे"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article