-->
Varansi News : रखौना गाँव में राजमार्ग 19 पर सर्विस रोड बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना तीसरे दिन भी जारी

Varansi News : रखौना गाँव में राजमार्ग 19 पर सर्विस रोड बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना तीसरे दिन भी जारी

 वाराणसीः मिर्जामुराद क्षेत्र के रखौना गाँव में नेशनल हाईवे-19 पर रिंग रोड के समीप चौड़ीकरण हो रहे राजमार्ग के दक्षिणी तरफ़ से क्षेत्रीय लोगों को वाराणसी वाया राजातालाब, मोहनसराय जाने के लिए सर्विस रोड बनाने तथा डिवाइडर के बीच कट छोड़ने की मांग को लेकर राजमार्ग को जोड़ रहे रिंग रोड के समीप रखौना में चल रहा धरना गुरुवार को भी जारी रहा। 
अपनी मांग को लेकर ग्रामीण पिछले तीन दिनों से यहां धरना दे रहे हैं। धरने में हुईं सभा में वक्ताओं ने कहा कि हाईवे पर राजातालाब से रखौना गांव होकर जा रहे राजमार्ग के दोनों तरफ सर्विस रोड़ था लेकिन दक्षिणी तरफ़ सर्विस रोड बंद कर देने से क्षेत्रीय लोगों को आने-जाने के लिए कोई रास्ता नहीं बनाया जा रहा है, जबकि शुरुआत में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों ने यहाँ सर्विस रोड बनाने तथा कट छोड़ने का आश्वासन दिया था। उन्होंने कहा कि अब राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की इस ग्रामीण विरोधी कार्यवाही को लेकर आसपास के गांवों में रोष व्याप्त है। पिछले 3 रोज से रखौना गाँव के अलावा भिखारीपुर, खजुरी, मेहदीगंज के ग्रामीण भी धरने को अपना समर्थन दे रहे हैं। ग्रामीणों ने अपने सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी तथा राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण चेयरमैन सुखबीर सिंह संधु से मांग की है कि वे तत्काल हस्तक्षेप करके सर्विस रोड तथा कट स्वीकृत कर इनको बनाने की कार्यवाही शुरू करवाएं।

0 Response to "Varansi News : रखौना गाँव में राजमार्ग 19 पर सर्विस रोड बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना तीसरे दिन भी जारी"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article