-->
Noida BJP : मंत्री नवाब सिंह नागर से बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा नोएडा महानगर की टीम ने मुलाकात की

Noida BJP : मंत्री नवाब सिंह नागर से बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा नोएडा महानगर की टीम ने मुलाकात की

 नोएडा-उत्तरप्रदेश सरकार में मंत्री नवाब सिंह नागर से आज बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा नोएडा महानगर की टीम ने मुलाकात की,इस दौरान मंत्री नागर ने पूर्वांचल मोर्चा की टीम को बधाई देते हुए कहा कि संघर्ष ही इंसान हो आगे ले जाता है, राजनीति में संघर्ष और जनता की सेवा ही सबसे बड़ा कर्म है, उन्होंने कहा कि युवा देश की सबसे बड़ी ताकत हैं, और युवाओं को आगे आकर सक्रिय राजनीति में काम करना चाहिए।
 मंत्री नागर ने जिला अध्यक्ष हरीश वर्मा की टीम को बधाई देते हुए उम्मीद कि ये टीम जनता। के लिए समर्पित टीम है और हरीश के नेतृत्व में जनता के लिए दिन रात काम करेगी, हरीश ने जिस तरह से बचपन से संबंध और संघर्ष के साथ जीवन का फलसफा सीखा है, वो उनको राजनीति में काफी आगे तक ले जाएगा 
 इस मौके पर पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष हरीश वर्मा ने नागर जी का स्वागत करते हुए कहा कि वो मोर्चे में हर किसी का स्वागत करते हैं, और सबके सहयोग से काम करेंगे, उन्होंने कहा कि वो स्वार्थ की राजनीति में भरोसा नहीं रखते, बल्कि उद्देश्य और जनभावनाओं में विश्वास करते हैं।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष हरीश वर्मा ,जिला  महामंत्री  कृष्ण मुरारी चौधरी जी , श्वेता चौबे,मीडिया प्रभारी श्री विकास त्रिपाठी, मंत्री योगिता अग्रवाल,  महेश चंद वर्मा जी,ललित वर्मा,श्री राकेश गुप्ता, अंजली सिंह जी और सभी पदाधिकारियों  ने मंत्री जी का आभार प्रकट किया है।

0 Response to "Noida BJP : मंत्री नवाब सिंह नागर से बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा नोएडा महानगर की टीम ने मुलाकात की"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article