-->
Green India Mutual Benefits Limited : ग्रीन इंडिया म्युच्वल बेनिफिट लिमिटेड की हठधर्मिता ने ली वृद्ध की जान

Green India Mutual Benefits Limited : ग्रीन इंडिया म्युच्वल बेनिफिट लिमिटेड की हठधर्मिता ने ली वृद्ध की जान

 रायबरेली में ग्रीन इंडिया म्युच्वल बेनिफिट लिमिटेड कंपनी ने जहां लोगो का करोड़ो रुपये का चूना लगाया वही एक व्यक्ति की आज इलाज के अभाव में मौत भी हो गई। परिजनों के पास इतना भी पैसा नही की अब वह मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर सके, परिजनों ने जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।
 दरअसल रायबरेली जिले के मिलएरिया थाना क्षेत्र के बिरला कालोनी मलिक मऊ आयमा के रहने वाले राजकिशोर प्रजापति ने अपनी लाखो रुपये की जमा पूंजी  ग्रीन इंडिया म्युच्वल बेनिफिट लिमिटेड में लगा दी ताकि उनका परिवार आने वाले दिनों में अच्छे से जीवन यापन कर सके पर उन्हें क्या पता उनकी जमा पूंजी इस तरह चली जायेगी की उनको इलाज भी मुहैया नही हो सकेगा और उनकी इलाज के अभाव में मृत्यु हो जाएगी। मृतक के एक लौते बेटे की माने तो उसके पिता जी ने अपनी पूरी कमाई ग्रीन इंडिया म्युच्वल बेनिफिट लिमिटेड में लगा दी ताकि हमारा भविष्य उज्ज्वल हो सके पर जब मेरे पिता जी की तबियत खराब हुई तो हम लोगो ने कंपनी में दबाव बनाया तो हमे  2 लाख 23 हजार का चेक दिया गया पर वह भी बेकार था उस खाते में रुपये ही नही थे जिससे इलाज नही हो सका और आज मेरे पिता जी की मौत हो गई।
वही अब स्थिति यह है कि मृतक के परिवार में अंतिम संस्कार तक के रुपये नही है। अब मृतक का बेटा जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि जिला प्रशासन इस मुसीबत की घड़ी में परिजनों की मदद करता है या नही

0 Response to "Green India Mutual Benefits Limited : ग्रीन इंडिया म्युच्वल बेनिफिट लिमिटेड की हठधर्मिता ने ली वृद्ध की जान"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article