-->
BJP MLA Pankaj Singh : बिजली की मांग को लेकर जनता ने विधायक के कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

BJP MLA Pankaj Singh : बिजली की मांग को लेकर जनता ने विधायक के कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

 नोएडा, विधायक जी अपना वादा पूरा करो- हमको बिजली दिलानी होगी! बिजली हमारा संवैधानिक हक है- जिसे हम लेकर ही रहेंगे! विधायक, सांसद, मंत्री होश में आओ- झूठे वादे करना बंद करो! ग्रामीण विकास समिति- जिंदाबाद! मेहनतकश जनता की एकता- जिंदाबाद आदि जोरदार नारों के साथ ग्रामीण विकास समिति के बैनर तले हिंडन नदी पुस्ता के आसपास बसी दर्जनों कालोनियों के हजारों नागरिकों ने रविवार 19 सितंबर 2021 को ग्रामीण विकास समिति के संयोजक कामरेड गंगेश्वर दत्त शर्मा के नेतृत्व में नोएडा के क्षेत्रीय भाजपा विधायक माननीय पंकज सिंह के कार्यालय सेक्टर- 26, नोएडा का घेराव कर जोरदार प्रदर्शन किया। 
प्रदर्शनकारियों को भाजपा नेताओं ने बहुत समझाने प्रयास किया। लेकिन जनता ने साफ कर दिया कि जब तक विधायक जी स्वयं हमारे बीच में नहीं आएंगे वे यहां से नहीं जाएंगे कई घंटे चले धरना प्रदर्शन के बाद विधायक जी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे और सभी लोगों से उन्होंने बातचीत किया और ग्रामीण विकास समिति के पदाधिकारियों ने उन्हें समस्याओं से अवगत कराते हुए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उन्हें सौंपा।
 दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि हिंडन नदी पुस्ता के साथ-साथ बसी दर्जनों कालोनियों में वर्षों से 50,000 से भी अधिक नागरिक बिजली की सुविधा से आज भी वंचित है, बिजली दिए जाने की मांग पर अनेकों धरना प्रदर्शन व ज्ञापन/ प्रार्थना पत्र दिए गए हैं तथा बिजली विभाग, जिला प्रशासन, नोएडा प्राधिकरण एवं क्षेत्रीय सांसद/ विधायक, बिजली मंत्री जी को भी अनेकों बार ज्ञापन/ प्रार्थना पत्र दिए गए जिस पर बार-बार बिजली दिए जाने का आश्वासन जनता को दिया गया! उपरोक्त के बाद भी कालोनियों में आज तक बिजली उपलब्ध नहीं कराई गई है। बिजली दिए जाने का प्रस्ताव लंबे समय से उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्रिमंडल की स्वीकृति के लिए लंबित है। 
 ज्ञापन में ग्रामीण विकास समिति की ओर से मांग की गई कि नोएडा को डूब क्षेत्र मुक्त घोषित कर हिंडन नदी पुस्ते के साथ-साथ बसी दर्जनों कालोनियों में सरकारी खर्चे/ योजनाओं के तहत बिजली की व्यवस्था कर बिजली कनेक्शन शीघ्र दिलाए जाएं। उक्त के लिए उत्तर प्रदेश सरकार कैबिनेट मंत्री मंडल की स्वीकृति के लिए लंबित प्रस्ताव को तुरंत स्वीकृति प्रदान की जाए ताकि जनता को राहत मिल सके। उक्त ज्ञापन पर विधायक जी ने जनता को आश्वासन दिया कि वे लखनऊ जाकर शासन स्तर पर बातचीत कर शीघ्र बिजली की समस्या का समाधान कराएंगे। 
प्रदर्शन को ग्रामीण विकास समिति के अध्यक्ष- वशिष्ठ मिश्रा, संयोजक- गंगेश्वर दत्त शर्मा, उपाध्यक्ष- गोविंद सिंह, पंडित श्यामा नन्द झा, रामजी यादव, महासचिव विनोद कुमार, सचिव- गोपी, लायक हुसैन, राजेश राठौर, ओमप्रकाश पंडित जी, रीता देवी, वरिष्ठ कार्यकर्ता राजेश दुबे आदि ने संबोधित किया। और अपने संबोधन में वक्ताओं ने स्थानीय जनप्रतिनिधि और सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जनता की मांग पूरी नहीं हुई तो बिजली की मांग को लेकर बड़ा आंदोलन फिर से किया गया जाएगा।

0 Response to "BJP MLA Pankaj Singh : बिजली की मांग को लेकर जनता ने विधायक के कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article