-->
BJP MLA Noida : ग्रामीण विकास समिति ने नोएडा विधायक को दिया नोटिस

BJP MLA Noida : ग्रामीण विकास समिति ने नोएडा विधायक को दिया नोटिस

 19 सितंबर 2021 को भारी संख्या में उनके कार्यालय पहुंचेगी क्षेत्र की जनता
 नोएडा, बिजली दिलाए जाने की मांग को लेकर ग्रामीण विकास समिति के संयोजक- गंगेश्वर दत शर्मा, अध्यक्ष- वशिष्ठ मिश्रा, उपाध्यक्ष- गोविंद सिंह, रामजी यादव, वरिष्ठ पदाधिकारी राजेश राठौर, गोपी भरत डेंजर आदि के नेतृत्व में हिंडन नदी पुस्ता के आसपास बसी कालोनियों के नागरिकों का एक प्रतिनिधिमंडल 01 सितंबर 2021 को नोएडा विधायक माननीय पंकज सिंह के कार्यालय पहुंचकर उन्हें 19 सितंबर 2021 को उनके कार्यालय पर सामूहिक रूप से पहुंचकर ज्ञापन दिए जाने की सूचना नोटिस दिया। विधायक जी को लिखे नोटिस पत्र में कहा गया है कि हिंडन नदी पुस्ता के आसपास बसी दर्जनों कालोनियों में बिजली नहीं होने के कारण लाखों नागरिक बहुत ही परेशान व पीड़ित है और नारकीय जीवन जीने को मजबूर है। उक्त पर आपको एवं शासन/ प्रशासन को अनेको ज्ञापन दिए जा चुके हैं। और उक्त पर आप द्वारा समस्या का समाधान करवाने का कई बार आश्वासन दिया गया है, लेकिन आज भी स्थिति ज्यों की त्यों बनी हुई है।
 उक्त स्थिति पर स्थानीय नागरिकों/ ग्रामीण विकास समिति ने रविवार दिनांक 29-08- 2021 को बैठक कर निर्णय लिया गया कि उक्त समस्या पर आपको पुनः अवगत कराने और बिजली की व्यवस्था करवाने की मांग पर दिनांक 19-09- 2021 को प्रातः 11:00 आपके कार्यालय सेक्टर- 26, नोएडा पर सामूहिक रूप से पहुंचकर अपनी पीड़ा/ समस्या से अवगत कराते हुए माननीय मुख्यमंत्री महोदय उत्तर प्रदेश सरकार को ज्ञापन देने का निर्णय लिया है।
 साथ ही यह भी निर्णय लिया गया है कि यदि किन्हीं कारणवश आप नहीं मिले तो स्थानीय नागरिक आपके कार्यालय पर बैठकर तब तक इंतजार करेंगे जब तक आप स्वयं उपस्थित होकर लोगों से समस्याओं को सुनकर उसका ठोस समाधान करवाने का आश्वासन नहीं देंगे।
 अतः आपसे सादर अनुरोध है कि उक्त कार्यक्रम की सूचना से अवगत होने एवं दिनांक 19-09- 2021 को अपने कार्यालय पर उपस्थित रहकर समस्याओं को सुनने एवं ज्ञापन लेने का कष्ट करें।

0 Response to "BJP MLA Noida : ग्रामीण विकास समिति ने नोएडा विधायक को दिया नोटिस"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article