-->
All India Lawyers Union : ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन ने नोएडा बार रूम में कृषि बिलों पर चर्चा आयोजित की

All India Lawyers Union : ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन ने नोएडा बार रूम में कृषि बिलों पर चर्चा आयोजित की

 नोएडा, ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन गौतम बुध नगर इकाई ने 24 सितंबर को शाम 4 बजे बार रूम में केंद्र सरकार द्वारा पास तीनों कृषि कानूनों पर वकीलों के बीच चर्चा आयोजित की।
  चर्चा में मुख्य वक्ता के तौर पर किसान सभा के नेता धर्मपाल सिंह ने कृषि बिलों पर अपने विचार रखे। चर्चा का संचालन ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन जी बी नगर के सचिव गजेंद्र सिंह खारी ने किया। अध्यक्षता कामरेड मुफ्ती अनवर हैदर ने की।
 चर्चा के आयोजन में मांगेराम भाटी, विनोद भाटी, राकेश भाटी उर्फ रिंकू, नीतीश नागर, संजीव वर्मा, परमेंद्र भाटी, सीपी सिंह एवं अन्य सदस्यों का योगदान रहा। चर्चा में भाग लेते हुए ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अनिल चौहान, ऑल इंडिया लायर्स यूनियन के प्रदेश सचिव ब्रजवीर सिंह, परमेंद्र भाटी, संजीव वर्मा, प्रमोद सिंह, अजीत भाटी, एसपी सिंह, ने अपने विचार रखे। अशोक भाटी,अनुज नागर, अनिल भाटी, अनिल शर्मा, अजीत नागर, मनोज याकूतपुर, विश्वेंद्र, ओमवीर सिंह, सहित सैकड़ों वकीलों ने हिस्सा लिया, धन्यवाद प्रस्ताव डॉ रुपेश वर्मा ने रखा। वक्ताओं ने कृषि बिलों को किसान विरोधी करार देते हुए कहा कि सरकार ने किसान के पक्ष में पिछले 70 वर्षों में उचित दाम देने के लिए बनाए गए सिस्टम को कृषि बिलों के माध्यम से खत्म कर दिया है यह कृषि बिलों का सवाल नहीं है देश की कृषि, किसान, गरीब मजदूर एवं देश की संप्रभुता एवं आजादी को बचाने का सवाल है। किसान मोर्चा द्वारा कृषि बिलों के विरोध में आगामी 27 तारीख को घोषित आंदोलन में ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन गौतम बुद्ध नगर इकाई हिस्सा लेगी।

0 Response to "All India Lawyers Union : ऑल इंडिया लॉयर्स यूनियन ने नोएडा बार रूम में कृषि बिलों पर चर्चा आयोजित की"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article