-->
Lucknow : SIT जांच को मंजूर करने की मांग को लेकर किसान स्थानीय विधायक के साथ मुख्यमंत्री से मिलें

Lucknow : SIT जांच को मंजूर करने की मांग को लेकर किसान स्थानीय विधायक के साथ मुख्यमंत्री से मिलें

 नोएडा, किसान सभा के प्रतिनिधि मंडल ने स्थानीय विधायक तेजपाल सिंह के साथ आबादियों की लीजबैक के संबंध में गठित एसआईटी जांच रिपोर्ट को शासन से मंजूर कराने के लिए 12 अगस्त को औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, प्राधिकरण के चेयरमैन संजीव मित्तल, प्रमुख सचिव औद्योगिक अरविंद कुमार, निजी सचिव संजीव से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।
 साथ ही समय लेकर 16 अगस्त 2021 को मुख्यमंत्री से उनके ऑफिस लोक भवन में मुलाकात की। अफसरों से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में डॉ रुपेश वर्मा बिजेंद्र नागर, वीर सिंह नागर, वीरसेन नागर, जगबीर नंबरदार शामिल रहे। प्रतिनिधिमंडल के सदस्य बिजेंद्र नागर ने माननीय मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि किसानों की लीज बैक के प्रकरणों में 19 जनवरी 2019 को शासन द्वारा एसआईटी जांच कमेटी यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुण वीर सिंह की अध्यक्षता में गठित की गई थी जांच कमेटी ने अपनी रिपोर्ट 6 जनवरी 2021 को शासन की मंजूरी के लिए प्रेषित कर दी है जो शासन स्तर पर 7 महीने से लंबित है। 
 किसान सभा के प्रवक्ता डॉ रुपेश वर्मा ने अवगत कराया कि सभी अफसरों एवं माननीय मुख्यमंत्री ने एसआईटी जांच को जल्द ही मंजूर कर प्राधिकरण को प्रेषित करने का आश्वासन दिया है। किसान सभा के संयोजक वीर सिंह नागर ने बयान जारी करते हुए कहा है कि हमें पूरी उम्मीद है माननीय मुख्यमंत्री 10000 परिवारों की आबादी की समस्या के निस्तारण के लिए एसआईटी जांच को तुरंत मंजूर कर प्राधिकरण को भेजेंगे जिससे कि प्राधिकरण स्तर से किसानों के उन्नीस सौ प्रकरणों में लीजबैक की कार्रवाई तुरंत शुरू हो सके यदि ऐसा नहीं हुआ तो किसान सभा प्राधिकरण के विरुद्ध आंदोलन करेगी एवं आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध प्रचार करेगी।

0 Response to "Lucknow : SIT जांच को मंजूर करने की मांग को लेकर किसान स्थानीय विधायक के साथ मुख्यमंत्री से मिलें"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article