-->
Kisan Union Krashak : स्थानीय युवाओं को नौकरी दिलाने के लिए बैठक

Kisan Union Krashak : स्थानीय युवाओं को नौकरी दिलाने के लिए बैठक

 भारतीय किसान यूनियन कृषक शक्ति की एक बैठक का आयोजन जेवर के गांव गढ़ी फरवरी में किया गया, जिसकी अध्यक्षता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन ठाकुर जी द्वारा की गई एवं संचालन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारत पाल सिंह ने किया।
 मीटिंग का आयोजन ग्राम गढ़ी निवासी मनीष जी ने किया जिनको आज जेवर ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया गया है ।सैकड़ों लोगों ने संगठन की सदस्यता ली, सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन ठाकुर जी ने कहा कि, हमारा संगठन यहां के बेरोजगार युवाओं की लड़ाई लड़ रहा है। अभी हाल ही में हमने यमुना प्राधिकरण को ज्ञापन सौंपा है, अगर एक माह के अंदर अंदर युवाओं को रोजगार देने की व्यवस्था प्राधिकरण कराता है तो ठीक है वर्ना अगर हमारी सुनवाई नहीं होती है तो भारतीय किसान यूनियन कृषक शक्ति इस लड़ाई को मजबूती से लड़ेगा। हमारा प्रयास रहेगा कि क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाया जाए। उन्होंने कहा कि यमुना एक्सप्रेस वे टोल पर हम मांग करते हैं कि 20 किलोमीटर दायरे के किसानों को आधार कार्ड से निकाला जाए। इस मांग को लेकर संगठन जल्द ही अधिकारियों के साथ बैठक करेगा अगर कुछ हल नहीं निकलता है तो जेवर टोल का घेराव किया जाएगा। राष्ट्रीय संयोजक प्रताप फौजी रौनीजा ने कहा कि हमारा प्रयास यहां की मूलभूत समस्याओं को उठाने का रहेगा। आप सभी से अनुरोध है कि आप संगठन को मजबूत करने का काम करें, बहुत जल्द ही संगठन यहां की मूलभूत समस्याओं को लेकर यहां के मौजूदा जनप्रतिनिधियों एवं यहां के प्रशासनिक अधिकारियों से एक बैठक करेगा। अगर तय समय सीमा पर यहां के अधिकारियों ने काम नहीं किया तो संगठन सड़कों पर उतरने का काम करेगा। जिला अध्यक्ष गौतम बुद्ध नगर जयकरण दादूपुर ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी एवं भरोसा जताया है कि बहुत जल्द हमारा संगठन नई ऊंचाइयों पर पहुंचने वाला है। 
सभा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारत पाल सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राधे भाटी, राष्ट्रीय संगठन मंत्री चंद्र पहलवान, उत्तर प्रदेश के महासचिव एवं पश्चिमी यूपी के प्रभारी हरीश छौंकर, तहसील अध्यक्ष ऋषि पाल सिंह आदि लोगों ने भी संबोधित किया। मुख्य रूप से जिला प्रभारी सोशल मीडिया भूपेंद्र कुमार बाबू , मनीष,ललित भाटी, एडवोकेट शौमेश कुमार, आरडी खान, मोनू भाटी, शीशपाल, जयवीर, नरेंद्र, मनोज, जिनेंद्र  आदि लोग मौजूद रहे।

0 Response to "Kisan Union Krashak : स्थानीय युवाओं को नौकरी दिलाने के लिए बैठक"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article