-->
Independence Day : झंडारोहण कर स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं

Independence Day : झंडारोहण कर स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं

नोएडा, सेक्टर 78 नोएडा झुग्गी बस्ती में सामाजिक कार्यकर्ता सत्ते गुरु के नेतृत्व में 15 अगस्त 2021 स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि व वक्ता सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत शर्मा ने झंडारोहण कर स्वतंत्रता आंदोलन में शहीद हुए क्रांतिकारियों को श्रद्धांजलि देते हुए सभी जनपद/ प्रदेश एवं देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई व शुभकामनाएं दी,
  ओर हुए कहा कि हमारा देश स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगांठ मना रहा है। विगत वर्षों में हमारे देश में बहुत तरक्की हुई है। मगर आज देश पर धनाढ्य लोग सत्ता पर कुंडली मारकर बैठे हैं, जिससे अमीर और अधिक अमीर होते जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर शोषित और गरीब पीड़ित समाज के लोग और गरीब होते जा रहे हैं और उनके लिए बने सभी नियम कानूनों को बड़े कॉरपोरेट्स घरानों के पक्ष में बदला जा रहा है और गरीबों को उजाड़ा जा रहा है। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को धीरे-धीरे नष्ट करने की साजिश की जा रही है, हमें बाबा साहब द्वारा बनाए गए संविधान के अनुच्छेद में वर्णित अधिकारों एवं कर्तव्यों के प्रति हर वर्ग को जागरूक करके एकजुट होकर लड़ने की जरूरत है। तभी हम आपसी भाईचारा व बंधुता, समानता और सच्ची आजादी को महसूस कर पाएंगे जिसके लिए हमारे देश के क्रांतिकारियों ने शहादत दी उन्हें यह सच्ची श्रद्धांजलि भी होगी।
 कार्यक्रम में चौधरी सत्ते गुरु, राजकरण, ओमबीर शर्मा आदि ने देश की आजादी के संघर्ष में शहीद हुए क्रांतिकारियों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए। कार्यक्रम में वरिष्ठ गायक ओमप्रकाश चौटाला, ऋषि पाल जी, अरविंद जी आदि टीम ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम और रानियों के माध्यम से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। साथ ही उन्होंने अपनी क्रांतिकारी गीतों के माध्यम से देश के आजादी के क्रांतिकारी शहीदों को श्रद्धांजलि भी अर्पित किया।

0 Response to "Independence Day : झंडारोहण कर स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article