-->
Ghaziabad Nagar Nigam : पटेल नगर 2nd बी ब्लॉक आरडब्लूए की महत्वपूर्ण मीटिंग संपन्न

Ghaziabad Nagar Nigam : पटेल नगर 2nd बी ब्लॉक आरडब्लूए की महत्वपूर्ण मीटिंग संपन्न

 21 अगस्त को हुए जलभराव के कारण पटेल नगर सेकंड आरडब्लूए के निर्देश पर प्रत्येक घर से एक व्यक्ति के आधार पर एक मीटिंग का आयोजन हुआ।
 इस मीटिंग में नगर निगम की कार्यशैली पर रोष प्रकट किया गया और सामूहिक निर्णय लिया गया की आने वाले 7 दिनों में नगर आयुक्त महोदय ने आरडब्लूए से संपर्क करके कोई स्थाई समाधान नहीं निकाला तो, पटेल नगर 2nd बी ब्लॉक की महिला एवं पुरुष रैपिड रेल मेरठ रोड वाले कट पर "अनिश्चितकॉल के लिए बुद्धि शुद्धि कीर्तन चालू कर देंगे"
कीर्तन जब तक प्रारंभ रहेगा जब तक मेरठ मंडल के कमिश्नर खुद आकर समस्या के समाधान के लिए गाजियाबाद नगर निगम के अधिकारियों को रैपिड रेल कट पर ही निर्देश नहीं देंगे।
 
वर्तमान में यह समस्या केवल पटेल नगर 2nd बी ब्लॉक के लिए नहीं है अभी इस समस्या के कारण पटेल नगर 2nd ए ब्लॉक, बी ब्लॉक बी, ब्लॉक शिब्बन पुरा, वाल्मीकि कुंज, नंद ग्राम सभी पीड़ित हैं। आरडब्ल्यूए ने यह निर्णय लिया की अलग-अलग जगह की सभी आरडब्ल्यूए के सहयोग से इस अनिश्चितकाल चलने वाले कीर्तन को प्रभावशाली बनाया जाएगा।
 
इस कीर्तन का उद्देश्य भगवान से प्रार्थना की "अब भगवान ही इस जलभराव से बचाए" क्योंकि अधिकारी अपना काम भगवान भरोसे छोड़ कर बैठे हैं दूसरा "अधिकारियों की बुद्धि शुद्धि" के लिए किया जाएगा।

विगत 1 वर्षों से अनेकों माध्यम के द्वारा नगर निगम के अधिकारियों को निवेदन किया जा रहा था कि क्षेत्र में होने वाले जलभराव से मुक्ति दिलाएं मुख्यमंत्री स्तर पर शिकायत की गई, परंतु अधिकारी शीर्ष स्तर के नेता और अधिकारियों को बरगलाने के अलावा कोई काम नहीं कर पाए। इसीलिए इस वर्ष पटेल नगर 2nd बी ब्लॉक के हर घर में 2 से 3 फुट पानी था मजबूरी के कारण आरडब्लूए को अब सड़क पर आने का निर्णय लेना पड़ा, मीटिंग में यह भी निर्णय लिया गया अब के बाद होने वाले जलभराव से जो भी आर्थिक नुकसान होगा वह कोर्ट के द्वारा इन अधिकारियों से वसूली करने के लिए नियमानुसार अदालती कार्यवाही की जाएगी।

0 Response to "Ghaziabad Nagar Nigam : पटेल नगर 2nd बी ब्लॉक आरडब्लूए की महत्वपूर्ण मीटिंग संपन्न"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article