-->
Candle March : बिजली दिए जाने की मांग पर ग्रामीण विकास समिति ने निकाला अंधकार मिटाओ कैंडल मार्च

Candle March : बिजली दिए जाने की मांग पर ग्रामीण विकास समिति ने निकाला अंधकार मिटाओ कैंडल मार्च

  नोएडा, हिंडन नदी पुस्ता के आसपास बसी कॉलोनियों में बिजली दिए जाने की मांग पर ग्रामीण विकास समिति द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत राधा कुंज कॉलोनी सेक्टर- 122, नोएडा से पर्थला चौक तक जलूश निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया।
 जिसका नेतृत्व ग्रामीण विकास समिति के संयोजक गंगेश्वर दत्त शर्मा, अध्यक्ष वशिष्ठ मिश्रा, उपाध्यक्ष हरगोविंद सिंह, रामजी यादव, सुनील दुबे, महासचिव विनोद यादव, सचिव गोपी, मीडिया प्रभारी राजेंश दुबे, के नेतृत्व में अंधकार मिटाओ नारे के साथ कैंडल मार्च कर शासन प्रशासन का ध्यान आकर्षित किया। कैंडल मार्च में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। 
इस अवसर पर ग्रामीण विकास समिति के संयोजक गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि हमारी समिति लगातार प्रदेश सरकार, सांसद, विधायक, बिजली विभाग, जिला प्रशासन, नोएडा अथॉरिटी पर अनेकों ज्ञापन/ प्रार्थना पत्र दे चुकी है और इस मुद्दे पर कई बड़े-बड़े आंदोलन किए गए हैं। लेकिन कई वर्षों से हमें सिर्फ आश्वासन ही मिल रहा है इसीलिए हमारी समिति फिर बड़े संघर्ष की तैयारी कर रही है इसी के तहत जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है यदि सरकार ने हमारी समस्याओं का समाधान नहीं किया और हमें बिजली नहीं उपलब्ध कराई तो हम चुनाव में भाजपा को हराने में पूरा दम लगा देंगे। क्योंकि स्थानीय भाजपा के सांसद, विधायक व उत्तर प्रदेश सरकार के बिजली मंत्री कई बार हिंडन नदी पुस्ता के आसपास बसी डूब क्षेत्र की कालोनियों में बिजली देने की घोषणा कर चुके हैं लेकिन इसके बाद भी लाखों लोग आज भी बिजली से वंचित है और इसका खामियाजा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को उठाना ही पड़ेगा।

0 Response to "Candle March : बिजली दिए जाने की मांग पर ग्रामीण विकास समिति ने निकाला अंधकार मिटाओ कैंडल मार्च"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article