-->
Breaking News : 10 रुपये का दूध बिखरने पर व्यक्ति की हत्या

Breaking News : 10 रुपये का दूध बिखरने पर व्यक्ति की हत्या

पानीपत: हरियाण के पानीपत में 10 रुपए का दूध बिखरने पर हुए मामूली विवाद में पड़ोसी ने लोहे की रॉड मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी।मूलरूप से उत्तर प्रदेश के शाहजानपुर निवासी शारदा ने बताया कि उनका परिवार 22 साल से पानीपत की बत्रा कालोनी में रहता है। उसके पति 42 वर्षीय महिपाल अपनी दुकान चलाते थे। रक्षाबंधन पर रविवार को उसका भाई पूरण घर आया हुआ था। रविवार रात करीब आठ बजे उसका भाई दुकान पर सामान लेने गया था। इस दौरान उनके पीछे मोटरसाइकिल से आ रहा पड़ोसी अमरजीत टकरा गया। आरोप है कि अमरजीत ने शराब पी रखी थी।
 मोटरसाइकिल से टकराने के कारण अमरजीत के हाथ से दूध की 10 रुपए वाली थैली नीचे गिर गई। इस बात को लेकर अमरजीत उसके भाई पूरण से झगड़ा करने लगा और बाद में तैश में आकर कई थप्पड़ मार दिये। झगड़ा होते देखा तो वह भी उनके पास पहुंची और बीच-बचाव करने लगी।

 अमरजीत ने उसको भी पीटा और उनकी सोने की चेन व कान से बाली छीन ली। शोर सुनकर उनके पति महिपाल मौके पर पहुंचे और बीच बचाव कराने लगे। तभी अमरजीत अपने घर से लोहे की रॉड ले आया और उससे पति महिपाल के सिर पर वार किए। उसके पति ने बचने का प्रयास किया तो लोहे की रॉड उनके सीने पर लगी। आरोपी ने रॉड से कई वार किए तो उसके पति बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। उसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। वह अपने पति को लेकर तुरंत सिविल अस्पताल पहुंची जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयीं।

0 Response to "Breaking News : 10 रुपये का दूध बिखरने पर व्यक्ति की हत्या"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article