-->
Kisan Union Krashak : किसान यूनियन कृषक शक्ति ने ग्रेटर नोएडा में सभा कर जयकरन दादुपुर को बनाया अध्यक्ष

Kisan Union Krashak : किसान यूनियन कृषक शक्ति ने ग्रेटर नोएडा में सभा कर जयकरन दादुपुर को बनाया अध्यक्ष

आज ग्रेटर नौएडा के इकोटेक 1 में भारतीय किसान यूनियन ( कृषक शक्ति ) की एक सभा का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी व संरक्षक वीरेंद्र डाढ़ा जी ने की । संगठन का विस्तार करते हुए गांव दादूपुर से जयकरण सिंह दादूपुर को गौतम बुध नगर का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। 
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वीरेंद्र डाढ़ा जी ने कहा कि यह संगठन गैर राजनीतिक संगठन है इसमें हम सभी किसानों के हितों की रक्षा करने के लिए कटिबद्ध हैं। इस संगठन का एकमात्र उद्देश्य, मौजूदा समय में जिस प्रकार से किसानों की उपेक्षा की जा रही है हम सभी मिलकर भारतीय किसान यूनियन कृषक शक्ति के बैनर तले किसानों की आवाज को बुलंद करने का काम करेंगे और जहां कहीं भी किसानों का, गरीबों का, मजदूरों का शोषण होता हुआ दिखाई देगा यह संगठन सड़क से लेकर संसद तक किसानों की लड़ाई लड़ने का काम करेगा । संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन ठाकुर जी ने कहा की गांव दादूपुर निवाशी वरिष्ठ समाज सेवी जयकरण दादूपुर जी के जिला अध्यक्ष बनने से संगठन को मजबूती मिलेगी एवं हम सभी लोग पूरी निष्ठा व ईमानदारी से किसानों की आवाज को बुलंद करने का काम करेंगे । 

उन्हेंने कहा की आज किसानों को उनकी फसल का उचित मुल्य नहीं मिल पा रहा, किसानों की समस्याए दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रहीं हैं इन सभी मुद्दों को देखते हुए हमने इस संगठन का निर्माण किया है। जिला अध्यक्ष जयकरण दादूपुर ने कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे संगठन के द्वारा मिली है मैं उसका पूरी ईमानदारी के साथ निर्वाहन करूंगा और जिला गौतम बुद्ध नगर के किसानों, गरीब, मजदूरों की आवाज को बुलंद करने की पूरी कोशिश करूंगा। यहां के जमीनी मुद्दों को उठाने का हमारा प्रयास रहेगा और हम लोग एकजुट होकर किसानों की आवाज बनकर काम करेंगे। 

इस मौके पर राष्ट्रीय संयोजक प्रताप सिहं फौजी रौनीजा , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतपाल सिहं, प्रदेश महासचिव व पश्चिमी प्रदेश प्रभारी हरीश छौंकर जी ने भी अपने विचार रखे  एवं जिला अध्यक्ष बनने पर जयकरण दादूपुर को ढेंरों बधाईयां दी।

0 Response to "Kisan Union Krashak : किसान यूनियन कृषक शक्ति ने ग्रेटर नोएडा में सभा कर जयकरन दादुपुर को बनाया अध्यक्ष"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article