-->
Kisan Union Krashak : भारतीय किसान यूनियन कृषक ने की उस्मानपुर बुलन्दशहर में बैठक

Kisan Union Krashak : भारतीय किसान यूनियन कृषक ने की उस्मानपुर बुलन्दशहर में बैठक

  आज जिला बुलंदशहर के गांव उस्मानपुर में भारतीय किसान यूनियन कृषक शक्ति की बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन ठाकुर ने की एवं संचालन प्रदेश प्रवक्ता गवेन्द्र राजपूत ने किया। 
गांव उस्मानपुर के प्रधान फजलुर्रहमान को संगठन का जिला अध्यक्ष बुलंदशहर नियुक्त किया गया। सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन ठाकुर ने कहा कि जिस तरीके से राजनीतिक पार्टियां लगातार किसानों का शोषण करती आ रही है, किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है किसान अपनी समस्याओं को लेकर मौजूदा जनप्रतिनिधियों के पास जाते हैं मगर वहां पर उनकी समस्याओं का निवारण नहीं हो पाता है केवल चुनावों के समय में राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी लोगों को झूठे वादों में फंसा कर उनसे वोट लेने का काम करते हैं मगर फिर पूरे 5 वर्ष वह दिखाई नहीं पड़ते। इन सभी मुद्दों को देखते हुए हमने भारतीय किसान यूनियन कृषक शक्ति का गठन किया है इस संगठन में केवल हम लोग किसान हित की बात करेंगे हमारा संगठन किसी भी राजनीतिक पार्टी को समर्थन नहीं करता है यह गैर राजनीतिक संगठन है और आप लोगों की गांव गली और क्षेत्र से जुड़ी समस्याएं उन सभी को पूरी मजबूती के साथ निवारण करने का पूरा प्रयास करेंगे। अमन ठाकुर ने कहा जिस तरीके से लोगों को जाति और धर्म में बांटा जा रहा है हमारी जाति एक है हम केवल किसान परिवार से आते हैं। अब हम इन राजनीतिक पार्टियों के बहकावे में नहीं आने वाले अब हम संगठित रहकर अपनी आवाज को भारतीय किसान यूनियन कृषक शक्ति के बैनर तले पूरी मजबूती के साथ बुलंद करने का काम करेंगे। सभा को राष्ट्रीय संयोजक ठाकुर प्रताप सिंह फौजी रौनीजा, राष्ट्रीय महासचिव ठाकुर राधे भाटी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारत पाल सिंह, मोनू सिंह, प्रदेश महासचिव व प्रभारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश हरीश छौंकर, जगत सिंह राणा जी, अंसार उस्मानपुर, ने भी संबोधित किया ।
 सभा में मुख्य रूप से ललित भाटी सलाहकार, कौशल सिंह तहसील अध्यक्ष सदर युवा, भूपेंद्र भाटी,योगेश सिंह,बाबू सिंह, कासिम जहांगीरपुर नगर अध्यक्ष, ऋषि पाल सिंह, देवेंद्र फौजी, फजलू प्रधान, अंसार भाई, अशफाक अली, शमशाद खान, रफीक आदि लोग मौजूद रहे।

0 Response to "Kisan Union Krashak : भारतीय किसान यूनियन कृषक ने की उस्मानपुर बुलन्दशहर में बैठक"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article